Virat Kohli Instagram Followers

Virat Kohli Instagram Followers


260 मिलियन से अधिक Virat Kohli Instagram Followers के साथ, विराट कोहली Instagram पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले Cricketer हैं। 80 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ, खाबी लेम के पास सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले अफ्रीकी उपयोगकर्ता का खिताब है। 

Virat Kohli Instagram Followers


विराट कोहली 17 अक्टूबर, 2023 से फ़ॉलो किया गया। 3 घंटे पहले अपडेट किया गया।


Followers 
260,688,981

Following
290

Posts 
1,644

टीम इंडिया के क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली वर्तमान में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाले एकमात्र भारतीय हैं।


विराट कोहली इंस्टाग्राम इनकम


2023 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में कहा गया है कि कोहली को प्रत्येक पोस्ट के लिए अविश्वसनीय $1,384,000 या 11.45 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान मिलता है। प्रमुख भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के आश्चर्यजनक रूप से 255,269,526 फॉलोअर्स हैं। किसी को भी उनके पोस्ट से मिलने वाली भारी व्यस्तताओं को देखने के लिए केवल उनके इंस्टाग्राम फ़ीड पर नज़र डालने की ज़रूरत है।

F&Q

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाला क्रिकेटर कौन है?

इस लेख के अनुसार, कोहली, जिनके 260 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, मंच पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज को कथित तौर पर प्रत्येक पोस्ट के लिए $1.38 मिलियन (11.45 करोड़) या लगभग 21.49 करोड़ भारतीय रुपये का भुगतान किया जाता है।


सोशल मीडिया पर विराट कोहली की कमाई कितनी है?


इन विज्ञापन पोस्टों से वह जो पैसा कमाता है, उसने लंबे समय से उसके अनुयायियों को आकर्षित किया है। हाल की मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर अपने सोशल मीडिया खातों के माध्यम से लाखों रुपये कमाए, हर पोस्ट पर 9 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये के बीच।


विराट कोहली इंस्टाग्राम से कितना कमाते हैं? 


रिपोर्ट से पता चलता है कि कोहली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए प्रत्येक पोस्ट के लिए 14 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी रकम लेते हैं। इंस्टाग्राम पर शीर्ष कमाई करने वालों की 2023 हॉपर मुख्यालय रैंकिंग में प्रमुख अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को शामिल किया गया है, जिसमें फुटबॉल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी ने शीर्ष स्थान हासिल किया है।

Post a Comment

0 Comments