जंगली रमी एप्प से पेसै केसै कमाए ?

 जंगली रमी एप्प से पेसै कैसे कमाए | Junglee Rummy Se Paise Kaise Kamaye


Junglee Rummy App Se Paise Kaise Kamaye: – क्या आपके मोबाइल में पैसा कमाने वाला गेम है। प्ले स्टोर या ऐप स्टोर में आपको हर प्रकार के ढेर सारे गेम मिल जाते हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार इनस्टॉल करके खेल सकते हैं।
अनेक सारे गेम ऐसे होते हैं जिन्हें केवल टाइम पास के लिए खेला जाता है पर कुछ गेम ऐसे भी होते हैं जिन्हें खेलकर आप मनोरंजन के साथ पैसे भी कमा सकते हैं. Junglee Rummy भी एक ऑनलाइन पैसे कमाने वाला गेम है जिसमें आप Rummy गेम खेल सकते हैं और जीतने पर लाखों रूपये की कमाई कर सकते हैं।

जंगली रमी एप्प से पेसै केसै कमाए ?
जंगली रमी एप्प से पेसै कैसे कमाए | Junglee Rummy Se Paise Kaise Kamaye



जंगली रमी ऐप में रमी के प्रकार

Junglee Rummy App में आपको खेलने के लिए रमी गेम के अनेक सारे Variants मिल जाते हैं. आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी Rummy Variants को सेलेक्ट करके खेल सकते हैं.
जंगली रमी ऐप में कुछ प्रमुख Rummy Variants के बारे में हमने आपको नीचे बताया है –

#1 – Points Rummy (पॉइंट्स रमी)

पॉइंट्स रमी एक Quick ऑनलाइन रमी गेम है, जिसे 2 से 6 प्लेयर 1 या 2 ताश की डेक के साथ खेल सकते हैं। इसमें प्रत्येक गेम एक डील और एक राउंड के लिए खेला जाता है जिसमें प्रत्येक पॉइंट का मूल्य कैश में पहले से निर्धारित रहता है।

#2 – Deals Rummy (डील रमी)

डील रमी भी पॉइंट रमी के ही समान खेला जाता है, इसमें एकमात्र अंतर यही है कि डील के प्रत्येक गेम एक से अधिक डील और राउंड के लिए खेला जाता है.


#3 – Pool Rummy (पूल रमी)

पूल रमी गेम में खिलाड़ी एक अंक सीमा तक पहुँचने पर गेम से बाहर हो जाते हैं. प्रत्येक खिलाडी जिसका स्कोर 101 पॉइंट या 201 पॉइंट होता है वह गेम से बाहर हो जाता है और इस प्रकार अंत तक टेबल पर रहने वाला खिलाड़ी विजेता होता है.


#4 – Rummy Tournament (रमी प्रतियोगितायें)

रमी गेम के विभिन्न Variants के अलावा आपको Junglee Rummy App में अनेक सारे Tournament भी मिल जाते हैं जिनमें आप भाग लेकर बेस्ट रमी प्लेयर के साथ खेल सकते हैं। इसमें से कुछ टूर्नामेंट फ्री होते हैं जिन्हें खेलने के लिए आपको कोई एंट्री फीस नहीं देनी पड़ती है और कुछ रमी टूर्नामेंट पेड होते हैं जिन्हें खेलने के लिए आपको भुगतान करना होता है। Paid Tournament खेलकर आप Junglee Rummy गेम से पैसे कमा सकते हैं।

जंगली रमी ऐप से पैसे कैसे कमाए (Rummy Se Paise Kaise Kaise Kamaye)


Junglee Rummy App पर पैसे कमाने के तीन प्रमुख तरीके हैं एक तो Rummy गेम खेलकर, दूसरा Rummy Tournament में भाग लेकर और तीसरा Refer And Earn प्रोग्राम से. हमने आपको लेख में तीनों तरीकों के बारे में विस्तार से बताया है।

#1 – Junglee Rummy App में Rummy गेम खेलकर पैसे कमाए

Junglee Rummy App में आप फ्री और पेड दोनों Rummy खेल सकते हैं. चूँकि आप Rummy गेम से पैसे कमाने के उद्देश्य से Junglee Rummy App को डाउनलोड किया है इसलिए Junglee Rummy से पैसे कमाने के लिए आप पेड रमी खेल सकते हैं।


पेड रमी में आपको Rummy गेम खेलने के लिए कुछ Entry Fees देनी पड़ती है, आपको जंगली रमी के होमस्क्रीन में Cash का ऑप्शन मिल जायेगा, जिसे आप अपने अनुसार घटा – बढ़ा सकते हैं, इसका मतलब है कि आप अपने अनुसार एंट्री फीस को सेलेक्ट करके रमी खेल सकते हैं. पॉइंट रमी में आप मात्र 1 रूपये एंट्री फीस पर रमी खेल सकते हैं।


इसके साथ ही आपको तीनों रमी Variants पॉइंट, डील और पूल के ऑप्शन मिल जायेंगें जिनको आप अपने अनुसार सेलेक्ट करके खेल सकते हैं. जब आप गेम जीत जाते हैं तो आपको Wining Price मिल जाता है जो कि आपके Junglee Rummy के अकाउंट में Add हो जाता है, और बाद में आप इन पैसों को अपने अकाउंट में Withdrawal कर सकते हैं।

#2 – Junglee Rummy App में Rummy Tournament खेलकर पैसे कमाए

आप Junglee Rummy ऐप में Rummy Tournament में भाग लेकर और उसमें जीतकर लाखों रूपये कमा सकते हैं, इस ऐप में हर समय ढेर सारे टूर्नामेंट चलते रहते हैं. आपको Rummy App के होमस्क्रीन पर Tournament का ऑप्शन मिल जाता है और साथ में ही इसमें Wining Price और Entry Fees भी आपको देखने को मिल जाती है. जिस गेम की एंट्री फीस अधिक होती है उसमें Wining अमाउंट भी बहुत अधिक होता है।


#3 – Junglee Rummy App को refer करके पैसे कमाए

आप Junglee Rummy App को अपने दोस्तों, परिवार तथा रिश्तेदारों के साथ शेयर करके भी Junglee Rummy App से पैसे कमा सकते हैं. यदि आपको Rummy गेम खेलना नहीं आता है तो यह आपके लिए जंगली रमी से पैसे का एक अच्छा विकल्प है।


Junglee Rummy App के होमस्क्रीन पर आपको Refer And Earn का ऑप्शन मिल जायेगा, जहाँ से आप अपनी Referral लिंक प्राप्त कर सकते हैं. इसके बाद आपको इस लिंक को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर करना है, जब भी कोई यूजर आपकी लिंक से Junglee Rummy App को डाउनलोड करके KYC कम्पलीट करता है तो आपका कमीशन आपके अकाउंट में Add हो जाता है. Junglee Rummy App पर आपको एक Successful Refer का 100 रूपये मिलता है।


तो दोस्तों इन तीन तरीकों की मदद से आप Junglee Rummy App से पैसे कमा सकते हैं।

Junglee Rummy App में पैसे add कैसे करें

आपको Junglee Rummy App में रमी गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए पहले पैसे Add करने की जरुरत होती है जिसकी मदद से आप रमी गेम खेल पायेंगें। Junglee Rummy App में पैसे Add करने की प्रोसेस निम्नलिखित है।


#1.सबसे पहले आपको Junglee Rummy App को ओपन करना है।

#2.आपको सबसे ऊपर Right साइड में Add Cash का ऑप्शन मिलेगा, इस पर क्लिक करें।

#3.आप जितने पैसे Add करना चाहते हैं वह अमाउंट इंटर करें, आप न्यूनतम 25 रूपये और अधिकतम 10 हजार रूपये Add कर सकते हैं।

#4.अंत में आपको पेमेंट Method सेलेक्ट करके पेमेंट को कम्पलीट कर लेना है, आप कार्ड, UPI, Paytm और नेटबैंकिंग से पैसे Add कर सकते हैं।

Junglee Rummy App से पैसे कैसे निकालें

जिस प्रकार Junglee Rummy App में पैसे Add करने की प्रोसेस बहुत आसान है उसी प्रकार से पैसे निकालने की प्रोसेस भी बहुत आसान है। Junglee Rummy App से पैसे निकलने के लिए निम्नलिखित प्रोसेस को फॉलो करें –


#1.सबसे पहले आपको सबसे नीचे Menu के ऑप्शन पर क्लिक करना है।

#2.KYC के नीचे आपको Withdrawal का ऑप्शन मिलेगा इस पर क्लिक करें।

#3.इसके बाद Request Withdrawal के ऑप्शन पर क्लिक करें।

#4.जितना अमाउंट आप निकलना चाहते हैं उसे इंटर करें।

#5.पेमेंट मोड को सेलेक्ट करें, आप बैंक ट्रान्सफर या UPI ट्रान्सफर से पैसे निकाल सकते हैं।

#6.अंत में आपको Proceed पर क्लिक करके पेमेंट Withdrawal की प्रोसेस को कम्पलीट कर लेना है।

तो दोस्तों इस प्रकार से आप Junglee Rummy App में पैसे Add तथा Withdrawal कर सकते हैं।


#1रमी गेम से कैसे पैसे कमाते हैं?
Rummy गेम से पैसे कैसे कमाए (Rummy Game Se Paise Kaise Kamaye)

#1 ,ऑनलाइन rummy game से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको Rummy एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा।

#2,इसके बाद एप्प में अपना अकाउंट बनायें।

Entry Fees देकर Rummy Tournament में हिस्सा लें।

#3,अगर आप गेम में जीत जाते हैं आपको पैसे मिलते हैं।


#2सबसे अच्छा रम्मी गेम कौन सा है?
भारत के टॉप 8ऑनलाइन Rummy ऐप्स

#1.Classic Rummy.

#2.Junglee Rummy.

#3.Taj Rummy.

#4.Adda52Rummy.

#5.RummyCircle.

#6.Rummy passion.

#7.Indigo Rummy.

#8.Khelplay Rummy.

Post a Comment

0 Comments